बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में शराब बेचने से मना करने पर धंधेबाजों ने की फायरिंग, एक को लगी गोली, 5 घायल

नवादा में शराब बेचने से मना करने पर धंधेबाजों ने की फायरिंग, एक को लगी गोली, 5 घायल

NAWADA : जिले के रजौली थाना क्षेत्र के तारगिर गांव में शराब बेचने से मना करने पर शराब के धंधेबाज अपने साथियों के साथ नरेश प्रसाद के घर पर हमला कर दिया. जिसके बाद आसपास के ग्रामीण दौड़े और बीच-बचाव किया. तब तक 5 लोग बुरी तरह से घायल हो चुके थे. जिसमें नरेश प्रसाद, राजन कुमार, नीरज कुमार, आलोक कुमार और रविंद्र सिंह बुरी तरह से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को परिजनों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल नवादा में इलाज के लिए भर्ती कराया. 

घायल नीरज ने बताया कि गांव में शराब बेचने वाले धंधेबाज पंकज सिंह उर्फ पिंकू इस काम के लिए मना किया.  इससे गांव के युवाओं को काफी नुकसान हो रहा है और गांव की भी बदनामी हो रही है. इसके बाद पिंकू ने अपने 10 -15 लोगों के साथ हाथ में हथियार लिए हुए मेरे घर पर हमला कर दिया और मारपीट करने लगा. इस दौरान वह लगातार हथियार से फायरिंग कर रहा था. जाते समय उसने एक गोली चलाया, जो मेरे अंगुली में लग और अंगुली कट गयी. 

थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस को मामले की जांच के लिए गांव भेजा गया है. सभी घायल सदर अस्पताल में भर्ती हैं. 

घायलों के द्वारा फर्द बयान में घटना को अंजाम देने वाले जिन लोगों का नाम सामने आएगा. उन सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा की गांव की स्थिति पर पूरी नजर बनाई गयी है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News