BIHAR NEWS : दुकान बंद कर घर जा रहे व्यवसायियों को बदमाशों ने चाक़ू मारकर किया जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : दुकान बंद कर घर जा रहे व्यवसायियों को बदमाशों ने चाक़ू मारकर किया जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के पुरानी कचहरी रोड में स्थित रूप रंग स्टूडियो फोटो स्टेट दुकान के तीन भाइयों पर मंगलवार की रात्रि एक दर्जन की संख्या में रहे बदमाशों ने तेज हथियार से वार किया, जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना में 3 बदमाशों की पहचान की गई है। अज्ञात बदमाशों की पहचान करने में पुलिस जुटी है।

बताया जा रहा है की जब काम खत्म करने के बाद रात्रि में मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। तभी गांधी इंटर स्कूल के पास स्थित देवी स्थान के निकट एक दर्जन की संख्या में रहे बदमाशों ने चाकू दिखाकर मोटरसाइकिल रोक दी और मोटरसाइकिल छोड़ने को कहा। लेकिन तीनों भाइयों ने बदमाशों की बात नहीं मानी। विरोध करने के बाद बदमाशों ने चाकू से हमला कर तीनों को बुरी तरह घायल कर दिया। इतने में थाने की ओर से एक वाहन आता देख सभी अपराधी भाग निकले। 

घायल व्यवसायी न्यू एरिया निवासी लखमोहना गांव के पंकज कुमार का पुत्र सौरभ कुमार, दिलीप सिंह का पुत्र अंकित कुमार तथा गुलशन कुमार है। अज्ञात बदमाशों को देखकर पहचान करने की बात कही है। थाना प्रभारी ने कहा है कि इस मामले को लेकर आवेदन प्राप्त हुआ है। घायल व्यवसायियों का फर्द बयान लिया गया है। मामले की जांच की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News