रांची से लौटने के दौरान व्यवसायी लापता, परिजन लगा रहे दर-दर की गुहार

रांची से लौटने के दौरान व्यवसायी लापता, परिजन लगा रहे दर-दर की गुहार

BOKARO : बोकारो जिला के कथारा के रहने वाले व्यवसायी संजय कुमार सरकार पिछले 14 अगस्त से रांची से बोकारो के लिए चले थे. लेकिन आज तक अपने घर नहीं पहुंचे हैं. परिजन संजय की खोज में रामगढ़ से लेकर बोकारो समेत अन्य जिलो में खाक छान रहे है. रामगढ़ बरकाकाना रोड से गायब संजय की गुमशुदगी की रिपोर्ट रेल थाना बरकाकाना में दर्ज कराई गयी है.

 साथ ही रामगढ़ थाना और एसपी रामगढ़ को इस सम्बन्ध में एक पत्र भी परिजनों की ओर से सौपा गया है. परिजनों के मुताबिक संजय अग्रवाल बिजनेस को लेकर रांची गए थे. वहाँ काम के बाद अपने ससुराल पहुंचे थे. 14 अगस्त को वह ट्रेन से रामगढ़ बरकाकाना रोड पहुंचे. अपनी पत्नी से रात्री 8.10 बजे बात की और कहा कि अब मोबाईल का बैट्री खत्म हो रहा है. 

उसके बाद न तो संजय सरकार घर पहुंचे और न ही उनका अब तक कोई पता चल रहा है. परिजन काफी परेशान है और उसके बाद से लगातार उसको खोजने को लेकर रामगढ़ से लेकर कई जिलो की खाक छान चुके है. वहीं रेलवे बरकाकाना की ओर से अब तक कोई जानकारी परिजनो को नहीं दी गयी है. परिजन यह भी आशंका जाहिर कर रहे है कि कहीं नशा खुरानी गिरोह के चंगुल में कहीं तो नहीं आ गए. 

परिजन को आशंका है कि संजय गले में सोने का चेन और मंहगे मोबाईल रखे हुए थे. ऐसे में परिजन की चिंता वाजिब भी नजर आ रही है. चूंकि मामला दूसरे जिले जिले का है, ऐसे में परिजन हर दिन रेल थाना के साथ रामगढ का चक्कर लगा रहे है. लापता व्यवसायी संजय सरकार की पत्नी का कहना है कि उनके पति का किसी से कोई झंझट नहीं है और वे अतिंम बार यहीं कहे कि उनके मोबाईल का बैट्री अब खत्म होने वाला है.

बोकारो से मृत्यंजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News