शराब और हीरोइन बेचने से मना करने पर कारोबारियों ने की जमकर पिटाई, एक ही परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

शराब और हीरोइन बेचने से मना करने पर कारोबारियों ने की जमकर पिटाई, एक ही परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

KAIMUR : जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के सैथा गांव में शराब और हीरोइन बेच रहे कारोबारियों को मना करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। जहां इन कारोबारियों द्वारा टांगी, भलुहा और लोहे के बैसाखी से एक ही परिवार के 5 लोगों को पीटकर घायल कर दिया। जिसमें 3 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 


घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया। जहां चिकित्सकों की देखरेख में सभी लोगों का उपचार चल रहा है। घायलों में सैथा गांव के मुन्ना बिंद, गोविंद, सुनैना देवी, मोती बिंद और मीरा देवी शामिल है। सभी एक ही परिवार के रहने वाले हैं।

जानकारी देते हुए मोती बिंद ने बताया की भाई लाल का तीन लड़का एक बैसाखी लेकर आया, दूसरा टांगी लेकर आया और तीसरा लोहे का भलुहा लेकर आया। तीनों हीरोइन और शराब का कारोबार करता है। 

हम लोगों ने जब इसको मना किया तो इन लोगों द्वारा हमारे परिवार के 5 लोगों के ऊपर  लोहे के धार हथियार से हमला कर दिया गया। जिसमें तीन लोग की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी लोगों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाए हैं उपचार चल रहा है। आरोपियों के नाम सिलवार, अनिल और भगत है। यह तीनों के द्वारा धारदार लोहे के हथियार से घेरकर हमारे परिवार के 5 लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया गया।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News