बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर कांड में पुलिस का खुलासा- पिता ने ही बेटी रानी को जलाया, लेकिन गैंगरेप वाली थ्योरी पर पुलिस खामोश

बक्सर कांड में पुलिस का खुलासा- पिता ने ही बेटी रानी को जलाया, लेकिन गैंगरेप वाली थ्योरी पर पुलिस खामोश

पटना : बक्सर कांड में जो सस्पेंस बना हुआ थो वो खत्म हो गया है. एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर जलाने वाले शख्स उसका बाप ही निकला.बक्सर के कुकुढ़ा गांव में गोली मार कर जलाने वाली लड़की का नाम रानी है. पुलिस की तफ्तीश में यह पता चला है कि रानी के पिता ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था.

शादी के बाद प्रेमी के साथ भागी थी रानी
दरअसल रानी शादी करने के बाद अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. लोक लाज से बचने के लिए रानी के पिता ने रानी के पति से अपनी छोटी बेटी की शादी करवा दी. पुलिस का कहना है कि रानी के प्रेमी के साथ भगाने को लेकर उसके पिता बहुत गुस्से में थे. रानी के रिटायर्ड फौजी पिता ने ही रानी को गोली मारी और उसे जला दिया. पुलिस का कहना है कि रानी की सैंडल और बिछिया से भाई और रानी के मां ने शिनाख्त की है.

पुलिस के खुलासे में पेंच बरकार
आपको बता दें कि पिछले सोमवार को विवाहिता का इटाढ़ी थाना इलाके के कुकुढ़ा से अधजला शव मिला था. बताया जाता है कि जांच में पता चला की विवाहिता के सिर में गोली मारी गई थी. उसके बाद उसे निर्मम तरीके से जला दिया गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने सैंडल और बिछिया बरामद किया था. जिसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. बताया जाता है कि पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने सामूहिक दुष्कर्म की भी आशंका जताई थी. अगर डॉक्टर की गैंगरेप वाली बात सही है तो पुलिस के थ्योरी में कई पेंच दिख रहा है.


Suggested News