बक्सर में नेताजी को सोशल मीडिया पर चमकाने की जिम्मेदारी बेटों ने संभाली, सभा में नारे लगे न लगे फेसबुक पर हो रहा है जिंदाबाद

बक्सर में नेताजी को सोशल मीडिया पर चमकाने की जिम्मेदारी बेटों ने संभाली, सभा में नारे लगे न लगे फेसबुक पर हो रहा है जिंदाबाद

न्यूज4नेशन डेस्क- लोकसभा चुनाव का चुनावी चौसर सजने के बाद हर उम्मीदवार अपनी जीत पक्की करने की हर कवायद कर रहा है. चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकी जा रही है इसके साथ जनसंपर्क अभियान को भी तेज कर दिया गया है.

लेकिन बदलते दौर में चुनाव प्रचार का जो नया आयाम सोशल मीडिया है उस पर भी नेताजी पूरा फोकस कर रहे हैं. ऐसे में जो ‘नेता जी’ तकनीक से खुद अनजान हैं, वे आइटी प्रोफेशनल का सहारा लेकर ब्रांडिंग के इस नए प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर रहे हैं .अपने कार्यक्रमों और अखबारों में छपी खबरों को बड़े नेताओं के फेसबुक और ट्विटर एकाउंट पर टैग कर समर्थकों से खूब जिंदाबाद करवाया जा रहा है. बक्सर से फिर से चुनावी मैदान में उतरे अश्विनी चौबे जमीनी पकड़ को कम होते देख सोशल मीडिया पर जोरदार प्रचार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अश्विनी चौबे को चमकाने की जिम्मेदारी उनके बेटे अर्जित शाश्वत और अविरल चौबे ने उठा रखा है. हर चुनावी सभा को सोशन मीडिया पर अपेडट करने और टैग कर समर्थकों से जिंदाबाद का कमेंट करवाने की पूरी कोशिश की जा रही है. 

पूर्व सांसद जगदानंद सिंह के कार्यक्रमों को फेसबुक पर अपडेट उनके पुत्र सुधाकर सिंह कर रहे हैं. ददन पहलवान भी इसमें पीछे नहीं हैं और सोशल प्लेटफॉर्म पर उनकी उपस्थिति को उनके पुत्र करतार यादव दुरुस्त कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News