बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर वाला ठरकी दारोगा महिला सिपाही से बनाना चाहता है जिस्मानी संबंध, वायरल ऑडियो में कह रहा है मैं तुम्हारे लिए सब कुछ कर सकता हूं

बक्सर वाला ठरकी दारोगा महिला सिपाही से बनाना चाहता है जिस्मानी संबंध, वायरल ऑडियो में कह रहा है मैं तुम्हारे लिए सब कुछ कर सकता हूं

बक्सर :  बक्सर में एक पुलिस वाला महिला सिपाही की पोस्टिंग के बदले जिस्मानी संबंध बनाने को कहता है. बक्सर के डुमरांव के बीएमपी 4 का एसआई सत्येंद्र प्रसाद  पर आरोप है कि वो एक महिला सिपाही पर लगातार दबाव बना रहा था कि वो उसके साथ शारीरिक संबध बनाए तब जाकर उसे अच्छी जगह पर पोस्टिंग मिलेगी.

महिला सिपाही से अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल
यही नहीं बिहार पुलिस का यह जवान महिला सिपाही से फोन पर गंदी गंदी बातें भी करता था. एसआई सत्येन्द्र कुमार का गंदी बातों वाला ऑडियो तेजी वायरल भी हो रहा है.इस ऑडियो में एसआई महिला सिपाही पर दबाव देकर खुश करने की बात कहता है. ऑडियो वायरल होने के बाद इस बात की शिकायत डीजीपी से की गई है. इस ऑडियो में एसआई सत्येंद्र प्रसाद महिला से कहता है कि हम तुम्हारे लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हैं लेकिन महिला सिपाही कहती है कि आप शादी शुदा हैं  यह सब ठीक नहीं है.


महिला सिपाही ने जब एसाआई की गंदी हरकतों को नकारा दिया तो इसने अपने पावर को इस्तेमाल करते हुए महिला सिपाही को सस्पेंड कर दिया है. इस मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई है. 

Suggested News