बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में लाश मिलने के बाद राजद के निशाने पर राज्य सरकार, कहा मामले की जांच होनी चाहिए

बक्सर में लाश मिलने के बाद राजद के निशाने पर राज्य सरकार, कहा मामले की जांच होनी चाहिए

PATNA : बक्सर में गंगा नदी में लाशों के मिलने के बाद विपक्षी पार्टियों ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा की हे गंगा पुत्र, तनिक अपनी 56 इंचीं छाती में थोड़ा ऑक्सीजन डालो. ताकि आँखें थोड़ी बड़ी करके बिहार में बह रही इस गंगा को ठीक से निहार सको..! थके हुए चच्चा जी..! अगर आपसे नहीं हो पा रहा तो बेशर्मी का Limit काहे Cross कर रहे हैं, कुर्सी का मोह त्याग कर इस्तीफ़ा क्यूँ नहीं दे देते हैं।

वहीँ राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा की लाशों का मिलना शर्मनाक और चिंता का विषय है. सरकार को बिना देरी की कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा की पचास से भी अधिक लाशें गंगा किनारे मिली हैं. जबकि बीडीओ कह रहे हैं कि यूपी से लाशें बहकर आ रही हैं. 

उन्होंने कहा की यूपी और बिहार दोनों में बीजेपी की सरकार है. इस मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री को यूपी सरकार से बात करनी चाहिए. किन हालात में लाशें बिखरी हैं,इसकी जांच होनी चाहिए. इस पर तुरंत रोक लगे और कार्रवाई होनी चाहिए. अगर कार्रवाई नहीं हुई तो इसके भयंकर नतीजे होंगे. मृत्युंजय तिवारी ने कहा की अविलंब सरकार इस पर संज्ञान ले और रोके. 




Suggested News