पत्नी की हत्या पर पति का चौंकानेवाला बयान, हमेशा मोबाइल पर अनजान लोगों से करती थी बात

पत्नी की हत्या पर पति का चौंकानेवाला बयान, हमेशा मोबाइल पर अनजान लोगों से करती थी बात

बक्सर : बक्सर के नावानगर प्रखंड के कुकुरभुका गांव के पास एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। सोमवार को लाश वासुदेवा थाना क्षेत्र के पास खेत की झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में मिली। लाश की खबर मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। 

गांव के सभी लोग घटनास्थल पर जुट गये और शव की पहचान करने लगे तभी कुछ लोगों ने बताया कि यह शव कुकुरभुका गांव के ही रहने वाले रमेश कुमार की पत्नी का है। शव की पहचान होते ही लोगों ने इस बात की जानकारी रमेश को दी। पेशे से रमेश एक ड्राइवर है और वह सासाराम में रहकर गाड़ी चलाता है। 

BUXAR-ME-JHARIYON-KE-BICH-MILI-LASH-JANCH-ME-JUTI-POLICE2.jpg

मृतका के पति रमेश कुमार ने अपनी पत्नी की हत्या के पीछे जो आशंका व्यक्त की है, वो चौंकानेवाला है। उसका कहना है कि हो सकता है मेरी पत्नी किसी के सम्पर्क में हो, क्योंकि वो फोन पर अक्सर बिजी रहती थी और जिसके साथ बात करती थी, वही बुलाकर मार दिया हो। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे इस घटना के बारे में तब पता चला जब लोगों ने सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सुबह में जब लोग मॉर्निंग वॉक पर बाहर निकले तो एक महिला का शव झाड़ी में देखा। 

इधर, ओपी प्रभारी का कहना है कि लाश को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने महिला की हत्या कर लाश को छिपाने की नीयत से झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच अच्छा रिलेशन नहीं था। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। 

BUXAR-ME-JHARIYON-KE-BICH-MILI-LASH-JANCH-ME-JUTI-POLICE3.jpg

पति से भी कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि रमेश कुमार के बडे भाई की मृत्यु के बाद, बड़े भाई की पत्नी को रमेश अपने साथ ही रखता था। पत्नी के रूप में 8 वर्षों से रमेश उसे अपने साथ रख रहा था, जिससे 3 बच्चे भी हैं। जब रमेश की शादी नही हुई थी, तब गांव के लोगों ने ही भाई के पहली पत्नी से रमेश की शादी करा दी थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News