बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में 3 जगहों से मिली 3 लाश, सकते में पुलिस

बक्सर में 3 जगहों से मिली 3 लाश, सकते में पुलिस

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क :बक्सर में बेलगाम अपराधियों पर पुलिस नकेल कसने में नाकामयाब ही साबित हो रही है. आए दिन अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देते हैं और पुलिस हाथन पर हाथ धरे बैठी रह जाती है. ताजा मामला जिले में अलग-अलग तीन जगहों का है,  जहां  3 शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

पहला मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है, जहां खेत से एक अर्धनग्न महिला का सिरकटी लाश बरामद किया गया है. बताया जाता है कि खेत में काम कर रहे कुछ लोगों की नजर जमीन के अंदर गड़ी लाश पर पड़ी. जिसकी जानकारी लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी. लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच जमीन खोंदकर शव को निकाला।

दूसरा मामला राजपुर से सटे धनसोई थाना क्षेत्र का है. जहां बोरे में बंद कर फेंकी गई एक युवती की लाश बरामद की गई. स्थानीय पुलिस लाश को बरामद कर जांच में जुट गई है. तीसरा मामला नगर थाना इलाका के गौरी शंकर मंदिर का है. जहां मंदिर परिसर के तालाब से एक युवक का तैरता हुआ शव बरामद किया गया है. 

खबर लिखे जाने तक किसी भी शव की पहचान नहीं हो सकी है. इस बाबत एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि जिले में तीन अलग-अलग जगहों पर शव बरामद हुए हैं जिनकी पहचान नहीं हो पाई है. पर जल्द ही पुलिस मामला सुलझा लेगी. 

Suggested News