कोर्ट जा रहे वकील का बक्सर में दिनदहाड़े मर्डर, बदमाशों ने पहले रोका और फिर मार दी गोली...

कोर्ट जा रहे वकील का बक्सर में दिनदहाड़े मर्डर, बदमाशों ने पहले रोका और फिर मार दी गोली...

Buxar:  बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी मुख्य मार्ग पर सोमवार की सुबह एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने लालगंज निवासी वकील कुणाल किशोर उर्फ बम पांडेय को रोककर सिर में गोली मार दी. सुबह-सुबह वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घात लगाए अपराधियों ने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.  गोली लगने से जख्मी वकील को गम्भीर हालत में सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. बदमाश की गिरफ्तारी के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. हमले के पीछे की असल वजह क्या है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

पीछे से आए बदमाशों ने रोका और मार दी गोली


अबतक की जांच के अनुसार मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरदास मठिया निवासी बक्सर कोर्ट के वकील कुणाल किशोर उर्फ बम पांडेय सोमवार की सुबह 10 बजे बाइक से कोर्ट जा रहे थे. जैसे ही वे बक्सर इटाढ़ी मुख्य मार्ग पर पीसी कॉलेज से थोड़ी ही दूर मौजूद साधु की कुटिया के समीप पीछे से आए बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोका और रुकते ही सिर में पिस्टल सटा गोली मार दी.जिसके बाद उनकी अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

वारदात की सूचना के बाद फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़ और जख्मी को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद कुणाल किशोर को मृत घोषित कर दिया.  मौत की जानकारी मिलते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News