बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोल्व हो गई बक्सर वाली मर्डर मिस्ट्री, डबल गेम खेलने को लेकर महबूबा ने ही किया लवर का कत्ल

सोल्व हो गई बक्सर वाली मर्डर मिस्ट्री, डबल गेम खेलने को लेकर महबूबा ने ही किया लवर का कत्ल

बक्सर : जिले में 20 साल के युवक मुकेश कुमार के मर्डर ने सनसनी फैला दी थी. बधार में हत्या कर फेंकी गई मुकेश की लाश से पुलिस सन्न थी. पुलिस इस हत्या के मोटिव को तलाशने में जुटी हुई थी. लेकिन पुलिस के हाथ कुछ ठोस नहीं लग रहा था.

रांची में इश्क, बक्सर में मर्डर
पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन की तो पता चला पूरा मामला इश्क से जुड़ा है. बताया जाता है कि केसठ गांव निवासी भिखारी यादव और बराढी डेरा निवासी शिवदुलार यादव का परिवार लंबे समय से रांची में रह रहा था. दोनों के बीच अच्छी जाच-पहचान थी. इसी बीच शिवदुलार की बेटी व भिखारी यादव के बेटे में बीच संबंध प्रगाढ़ होने लगे. कुछ वर्षों में इश्क परवान चढ़ गया. इस बात की जानकारी जब दोनों परिवारों की दोस्ती में दरार पड़ गई.

लव अफेयर में कत्ल
जब मुकेश के पिता के कहने पर लड़की के घर पर पुलिस ने तलाशी ली तो सारा राज खुल गया. पुलिस को वहां खून के धब्बे मिले. पुलिस ने जब सख्ती बरती तो घर की महिलाओं ने बताया मुकेश देररा त उनके घर में घुसा था. वह छुपते हुये अपनी प्रेमिका के कमरे में पहुंचा. बार-बार युवक प्रेमिका को साथ में भागने की जिद कर रहा था. लेकिन, प्रेमिका कहना था कि तुम मुझे धोखा दे रहे हो।.दोनों के बीच बात बढ़ने लगी. रात में आवाज सुन घर की महिलाएं भी युवती के कमरे में आ गईं. इसके बाद सभी ने मिलकर उसे रस्सी व गमछे में बांधकर पीटने लगीं। इसी बीच धारदार हथियार से हत्या कर रात में शव को बधार में ठिकाने लगा दिया 


Suggested News