कल से वीणा वाटिका में बायर्स मीट और पूजा बोनान्जा ऑफर की होगी शुरुआत, खरीदारों को मिलेंगे शानदार गिफ्ट्स

कल से वीणा वाटिका में बायर्स मीट और पूजा बोनान्जा ऑफर की होगी शुरुआत, खरीदारों को मिलेंगे शानदार गिफ्ट्स

DARBHANGA : दिल्ली मोड़ (बद्रीनगर) स्थित निर्माणाधीन अत्याधुनिक टाउनशिप वीणा वाटिका परिसर में रविवार को प्रथम बायर्स मिट (वीणा वाटिका परिवार मिट) एवं पूजा बोनान्जा ऑफर का शुभारम्भ हो गयी। बिहार के सबसे बड़े एवं अत्याधुनिक टाउनशिप में से एक वीणा वाटिका आवासीय टाउनशिप के परिसर में भव्य कार्यक्रम का भी आयोजन किया जा रहा है। 


कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए निर्माण कार्य की अग्रणी कंपनी के० के० टी० कंस्ट्रक्शंस प्रा० लि० के चेयरमैन कृष्णकान्त ठाकुर ने बताया की संध्या 3 बजे से वीणा वाटिका परिवार मिट का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रो० सुरेन्द्र प्रताप सिंह, कुलपति, ल० ना० मि० विश्वविद्यालय, प्रो० शशिनाथ झा, कुलपति, का० सिं० द० सं० विश्वविद्यालय एवं डॉ० हरिशंकर मिश्रा, अधीक्षक, डी० एम्० सी० एच०, दरभंगा सम्मिलित होंगे। साथ ही शहर के कई गणमान्य लोगों की गरिमामयी उपस्थिति होगी। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य वीणा वाटिका परिवार में अपना घर लेने वाले सभी लोगों को सम्मानित करना है। सभी लोग साथ मिलकर एक बेहतर आवासीय सोसाईटी का निर्माण करेंगे। 

ठाकुर ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया की कंपनी का उद्देश्य सिर्फ फ्लैट बेचना ही नहीं है। अपितु भविष्य में एक बेहतर, शांतिपूर्ण, अनुशासित व सुसंस्कृत अत्याधुनिक आवासीय सोसाईटी का निर्माण करना भी है। इस तरह का आयोजन कंपनी की ओर से समय-समय पर किया जाता रहेगा। जिससे की लोग एक दुसरे को समझेंगे व अपने अधिकार के बारे में जागरुक होंगे।

साथ हीं इस शुभ अवसर पर पर्व त्योहार के मौसम को देखते हुए कंपनी की ओर से अपने सभी नये फ्लैट खरीदारों के लिए "द ग्रेट फेस्टीव बोनान्जा" ऑफर का शुभारम्भ की जा रही है। जिसके तहत नये खरीदारों के लिए रेट डिस्काउंट के साथ-साथ ढ़ेर सारे गिफ्टस की व्यवस्था की गई है। ठाकुर ने उम्मीद जताया की इस प्रकार के कार्यक्रम के आयोजन से एक जागरु‌कता पूर्ण सकारात्मक माहौल का निर्माण होता है जो काफी सुखद है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News