STF का सिपाही बनकर सोना कारोबारी को लगाया 3.79 लाख का चूना, बीच रास्ते चेकिंग के बहाने घटना को दिया अंजाम

STF का सिपाही बनकर सोना कारोबारी को लगाया 3.79 लाख का चूना, बीच रास्ते चेकिंग के बहाने घटना को दिया अंजाम

PATNA : चंद दिनों पहले ही राजधानी में पुलिस बनकर कई ठगी की घटना को  अंजाम देने का मामला सामने आया था वही एक बार फिर अपने आप को एसटीएफ का सिपाही बताकर स्वर्ण व्यवसाई से लूट की घटना को अंजाम दिया ,ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के चर्च के पास का है जहां जेवरात व्यवसाई से 3,79 लाख का सोना लेकर अपराधी फरार हो गया है। 

बताया जा रहा है कि दो की संख्या में आये अपराधी अपने आप को एसटीएफ के सिपाही बताया और चेकिंग के नाम पर बाकरगंज से गांधी मैदान पैदल ऑटो पकड़ने जा रहे  दुकानदार लाल गुप्ता को अपराधियो ने चेकिंग के नाम पर पहले तो रोका फिर चेकिंग के नाम पर बाइक सवार अपराधियो ने स्वर्ण व्यवसाई को रोका और जांच करने लगा जांच का कारण पूछने पर अपराधियों ने व्यवसाई को दो थप्पड भी जार दिया और व्यवसाई के बैग की तलाशी नेने लगा और देखते ही देखते बैग में रखे 3,79 लाख के गहने चकमा देकर निकाल सब्जीबाग की और भाग गए।जब व्यवसाई ने बैग में रखे गहने को ढूंढा तो बैग खाली था। आनन फानन में व्यवसाई पीरबहोर थाना पहुंच शिकायत की है। 

व्यवसाई मूल रूप से आरा जिले के बिहिया का रहने वाला है और पटना ज्वेलरी खरिदने आया था ज्ञात हो कि इस तरह की लूट और ठगी के कई मामले हो चुके हैं। बावजूद इसके अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है और अब भी राजधानी में बेख़ौफ़ होकर व्यवसायियों से घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं। अब देखना  होगा कि आखिर इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी कबतक पुलिस की गिरफ्त में आते है।

Find Us on Facebook

Trending News