कमरे का ताला तोड़कर चोर ले गए चार लाख के गहने, बगल के कमरे में सोते रह गए घर के लोग, सुबह मचा हड़कंप

कमरे का ताला तोड़कर चोर ले गए चार लाख के गहने, बगल के कमरे में सोते रह गए घर के लोग, सुबह मचा हड़कंप

CHHAPRA : छपरा सदर प्रखंड के डोरीगंज थाना क्षेत्र स्थित धर्मपुरा गांव में चोरों ने घर का ताला तोड़ कर चार लाख के गहने सहित बीस हजार रुपए नगद चोरी किए जाने का मामला सामने आया है। घटना  बीती रात की बताई जा रही है। मामले में पुलिस को सूचित किया गया है।

यह घटना धर्मपुरा गांव निवासी विरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ टुना सिंह डीलर के घर की है। घर में शादी की तैयारियां भी चल रही थी। बताया गया कि  कल रात लगभग 12 बजे के बाद जब घर के सभी लोग अपने कमरे में सो रहे थे। जिस कमरे में कोई नहीं सोता था उसी घर का चोरों ने ताला तोड़ कर घर में घुस गये और अलमीरा,सूटकेस,ट्रंक का ताला तोड़कर गहनें चुरा ले गए।। वहीं टुना सिंह बगल के कमरे में सोये हुए थे।जब उनसे पूछा गया तो वह बताने लगे कि अहले सुबह जब वह गाय को चारा डालने के लिए उठे तभी उन्हें इस बात का पता चला कि घर में चोरी हो गई है।

 घटना की सूचना नजदीकी थाना डोरीगंज को दी गई। पुलिस थाना अपने दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग हासिल नहीं हुआ है । हालांकि थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। वहीं सूचना के बाद जांच के लिए पहुंची  पुलिस भी चोरी के तरीके को देखकर हैरान रह गई। चोरों ने जिस तरह कमरे में रखे अलमारी, ट्रंक और अटैची को तोड़ा कर चोरी की है, उससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह काफी समय तक वहां मौजूद रहे होंगे। अलमारी से गहनों की चोरी के बाद उसे सफाई से बंद कर दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News