'AK-47 और AK-57' के बीच हो रहा मोकामा विधानसभा का उपचुनाव- पप्पू यादव

'AK-47 और AK-57' के बीच हो रहा मोकामा विधानसभा का उपचुनाव- पप्पू यादव

नालंदा. बिहार में उपचुनाव पर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज कहा कि मोकामा का उपचुनाव AK 47 और AK 57 के बीच है। नालंदा जिला के हिलसा प्रखंड के जमुआरा गांव में पार्टी युवा प्रदेश महासचिव मनीष यादव के दादा के श्राद्धक्रम में शामिल होकर उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग कहते हैं कि मोदी है तो वोट है, उन्हें बताना चाहिए कि क्या वे खुद नरेंद्र मोदी पर भरोसा करते हैं? पप्पू यादव ने कहा कि जब भाजपा और आरएसएस पर किसी को भरोसा नहीं रहा, हिन्दू मुसलमान का कार्ड बिहार में चल नहीं रहा है, तब मोकामा के चुनाव में जाति कार्ड चला गया है।

पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी को यह बता देना चाहिए कि 56-56 कहां खेला चल रहा है। सबसे बड़ा जात का ठेकेदार कौन मोकामा में है? किसी भी विधानसभा में सिर्फ एक जात की संख्या तो सबसे ज्यादा होती नहीं है, सभी जाति की संख्या होती है तो सिर्फ भूमिहार-भूमिहार क्यों? जो पार्टी वहां चुनाव लड़ रही है वह तो विचारधारा का चुनाव लड़ नहीं रही है और जनता भी वैसे ही 47 वाले को लाइक करती है। अब यह बिहार कैसे बचेगा, जब पैसे वाले ही विधानसभा, नगर निगम, मेयर, चेयरमैन बनेंगे तो मरना तो है। अपराधी ही नेता, मंत्री बन रहे हैं। भाजपा वाला तो वोट काटने के लिए ही एआईएमआईएम को खड़ा किया है। गोपालगंज में साधु यादव तो चलिए पहले से उम्मीदवार हैं, वहां वह राजनीति करते हैं, लेकिन एआईएमआईएम तो कहीं है ही नहीं।

वहीं राजू दानवीर ने कहा कि बिहार की जनता आज अपराध और अन्य मुद्दों पर परेशान है, लेकिन जीत का दावा करने वाली भाजपा को इससे कोई मतलब नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि आज भी बिहार मे कुछ होता है, तो वहां पप्पू यादव ही जाते हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव जन जन की पसंद हैं और वे देश हित में महागठबंधन के साथ हैं।


Find Us on Facebook

Trending News