बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक की हत्या कर शव को पेड़ से टांगा, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

युवक की हत्या कर शव को पेड़ से टांगा, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

Aurangabad : जिले के जम्होर थाना क्षेत्र के शंकरपुर रेलवे गुमटी से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर एक बेल के पेड़ से लटके युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया है। युवक की पहचान पौथू थाना क्षेत्र के भताड़ी गांव निवासी शंकर यादव के 45 वर्षीय पुत्र सुरेश यादव के रूप में की गई है।

 

घटना के बाद ग्रामीण उग्र हो गये और आज सुबह सड़क को जाम कर दिया। आक्रोशित लोग जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और सीओ मौके पर पहुंचे। सदर प्रखंड के अंचलाधिकारी प्रेम कुमार ने ग्रामीणों को सरकारी प्रावधानों के अनुसार मुआवजा देने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम खत्म किया। 

बताया जा रहा है कि मृतक राज मिस्त्री का काम करता था। वह रविवार को अपने घर से दवा लेने के लिए औरंगाबाद के लिए चला था, परंतु वापस नही लौटा। वहीं आज उसका शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया। परिजनों ने बताया कि अपने मौत से पहले आज सुबह के लगभग चार बजे उसने अपने घर पर फोन किया था और घटना के संदर्भ में जानकारी दी थी। परंतु परिजन कुछ कर पाते उससे पूर्व ही उसकी मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि रविवार को उसे किसी ने फोन कर कहा कि ओबरा के ही मायापुर गांव के मामा ने  बुलाया है फिर गाड़ी में बैठाकर ले गया।

परिजनों को आशंका है कि उसकी हत्या की गई है। घटना के बाद एसडीपीओ राजकुमार तिवारी सहित ओबरा,जम्होर एवं खुदवां थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को बरामद किया जो उसी के गमछे से बांधकर लटकाया गया था।

औरंगाबाद से आकाश की रिपोर्ट 

Suggested News