बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'दूसरे चरण आते आते 400 पार का नारा भूल गए पीएम मोदी', तेजस्वी यादव ने बताया मोदी के रहते क्या क्या है मुश्किल, इंडिया गठबंधन के जीत का किया दावा

'दूसरे चरण आते आते 400 पार का नारा भूल गए पीएम मोदी', तेजस्वी यादव ने बताया मोदी के रहते क्या क्या है मुश्किल, इंडिया गठबंधन के जीत का किया दावा

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। दूसरे चरण का मतदान खत्म हो चुका है। वहीं मतदान खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव ने इंडिया गठबंधन के जीत का बड़ा दावा किया है। साथ ही तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि, यह स्पष्ट हो गया है कि देश में इंडिया गठबंधन की ही सरकार बनने वाली है। पीएम मोदी और बीजेपी का झूठ जनता समझ चुकी है। उनका 400 पार का फिल्म सुपर फ्लॉप हो गया है। 

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, दूसरे चरण का मतदान कल खत्म हो गया है, बीजेपी के जो लोग हैं भारी डिप्रेशन में हैं। अब हर कोई देश का हर युवा, बुजुर्ग, माताएं बहने हर वर्ग के लोग यही कह रहे हैं, कि भाई मोदी जी हैं तो बेरोजगारी खत्म होना मुश्किल है, मोदी हैं तो नौकरी मिलना मुश्किल है, मोदी जी है तो महंगाई पर काबू करना मुश्किल है, मोदी जी हैं तो गरीबी मिटाना मुश्किल है, मोदी जी है तो मुद्दे की बात करना मुश्किल है, तो जो लोग हैं वो मोदी जी से परेशान हैं।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बीते दिन हुए बिहार दौरे को लेकर कहा कि, कल पीएम मोदी बिहार आएं दो- दो सभाएं भी किए लेकिन एक बार भी मुद्दे की बात नहीं की। बिहार के 40 में से 39 सांसद उनके थे, लेकिन उन्होंने पिछले 10 साल में बिहार के लिए क्या किया, एक भी उपलब्धि नहीं गिनाया। ना ही आने वाले पांच साल का जिक्र किया कि आगे क्या करेंगे। 

उन्होंने कहा कि, बिहार के लोग तो यहीं सुनना चाहते थे कि आप आएं हैं वोट मांगने तो आप अगले पांच सालों में बिहार के लोगों के लिए क्या करेंगे। बताइए। तेजस्वी यादव ने कहा कि, मोदी जी ने 10 सालों में इतना झूठ बोल लिया है कि, अब जनता उनके झूठ पर विश्वास नहीं कर रही है। पीएम मोदी दूसरा चरण आते आते 400 पार का नारा भूल गए। हम तो पहले ही कहे थे कि इनका 400 पार का फिल्म सुपर फ्लॉप हो गया है, पहले चरण में ही। स्पष्ट है इस बार देश में इंडिया एलाइंस की सरकार बनेगी। 

तेजस्वी ने कहा कि, प्रधानमंत्री मुद्दे की बात नहीं करते प्रधानमंत्री हिंदू मुस्लिम, मंदिर मस्जिद की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर आरक्षण काटने की बात जो वह कह रहे हैं कि इंडिया गठबंधन के आरक्षण काटकर किसी दूसरे विशेष वर्ग के लोगों को देंगे कोई किसी को आरक्षण काट कर दिया है क्या आज तक। यह मुद्दे की बात नहीं करके सिर्फ मुद्दे को भटकाएंगे।

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News