बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक के डाटा ऑपरेटर की आंख में मिर्ची का पाउडर झोंक बाइक सवार बदमाशों ने की लूटपाट

बैंक के डाटा ऑपरेटर की आंख में मिर्ची का पाउडर झोंक बाइक सवार बदमाशों ने की लूटपाट

MASAURHI : धनरुआ बाजार स्थित एक बैंक में डाटा ऑपरेटर का कार्य संभालने वाले एक युवक के साथ बाइक सवार तीन बदमाशों ने आंख में मिर्ची का पाउडर झोंककर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने इस दौरान युवक के पैकेट में ब्लेड मारकर उससे 27 हजार रूपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। उक्त घटना कादिरगंज थाना के हरला मनकीपर पथ पर सोमवार की देर शाम की है।

मिली जानकारी के मुताबिक कादिरगंज थाना के टरवां गांव निवासी लक्षमण कुमार धनरुआ बाजार स्थित एक निजी बैंक में डाटा ऑपरेटर है।वह रोज अपने घर से बाइक से बैंक जाता है और शाम को उसी रास्ता लौटता भी था।मगर कल उसको लौटने में थोड़ा लेट हो गया था। बताया जाता है कि उक्त बैंक की शाखा में ही उसके भाई का भी खाता है।सोमवार को उसके भाई ने मकान में काम लगाए जाने के लिए बैंक से 27 हजार रूपए निकाल कर लाने को कहा था। इधर लक्ष्मन रुपए की निकासी कर अपनी बाइक से राढा मोड़ के रास्ते अपने घर लौट रहा था। आरोप है कि कुछ दूर आगे जाने के बाद हरला – मनकी पथ पर पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे और इशारा कर उसकी बाइक जबरन रुकवाई। फिर बिना देर किए उसकी आंख में मिर्ची का पाउडर झोंका और उसकी जेब में ब्लेड मारकर पूरी रकम निकाल ली।


इस घटना में जख्मी हो गए लक्षमण की आंख में हो रही जलन से छटपटा रहा था।बाद में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज के लिए धनरुआ सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया ।घटना की सूचना पर मौके पर कादिरगंज व धनरुआ थाने की पुलिस पहुंच चुकी थी और मामले की जांच में जुट गई थी। इस बाबत धनरुआ थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है बाबजूद पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

Suggested News