नर्तकी की आंखों में मिर्च का पाउडर झोंककर बदमाश ने छीने 10 लाख के जेवर

नर्तकी की आंखों में मिर्च का पाउडर झोंककर बदमाश ने छीने 10 लाख के जेवर

डेस्क...  बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक नर्तकी के आंखों में मिर्च का पाउडर झोंककर बदमाश ने 10 लाख के जेवर छीन लिए। जानकारी के मुताबिक मिठनपुरा थाने के चतुर्भुज स्थान रोड की घटना बताई जाती है। इतना ही नहीं नर्तकी करीब एक किलोमीटर तक युवक के पीछे चीखते-चिल्लाते दौड़ी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। इस संबंध में चंदा ने मिठनपुरा थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। पुलिस ने जांच कर रही है। 

जेवर छीन कर भागने वाला युवक पीली शॉल ओढ़े और सफेद पैंट-शर्ट पहने था। उसने मास्क लगा रखा था और पैदल था। चंदा ने पुलिस को बताया कि कन्हौली नाका के समीप एक मकान में रहती है। चतुर्भुज स्थान रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास उसका आवासीय कार्यालय है, जहां म्यूजिकल प्रोग्राम होता है। शुक्रवार को नए साल पर उसे कार्यक्रम प्रस्तुत करना था। इसलिए अपने पूरे जेवर लेकर घर से कार्यालय आयी थी। सुबह छह बजकर 22 मिनट पर कार्यालय खोलकर जेवर से भरे बैग को टेबल पर रख दिया।

इस बीच जब वह बल्ब जलाकर आई तो युवक ने आंखों पर मिर्च पाउडर झोंक दिया और टेबल पर रखा जेवर छीनकर ले भागा। वह उसके पीछे कन्हौली नाका तक दौड़ी। सुबह में कम लोग थे, जिससे किसी ने मदद नहीं की और युवक फरार हो गया। चंदा ने बताया कि बैग में हार, कान की बाली, 12 चेन व 10 हजार नगदी थी। 



Find Us on Facebook

Trending News