गणपति की पूजा कर विजय सिन्हा ने संभाली नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी, नीतीश सरकार को दे दिया सख्त संदेश

गणपति की पूजा कर विजय सिन्हा ने संभाली नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी, नीतीश सरकार को दे दिया सख्त संदेश

पटना. विजय कुमार सिन्हा ने बुधवार को विधानसभा स्थित कक्ष में नेता प्रतिपक्ष का पदभार ग्रहण किया. उन्होंने भगवान गणेश की प्रतिमा की पूजा करने के बाद कहा कि प्रथम पूजनीय विनायक की पूजा कर हमने बिहार से नकारात्मक वातावरण को हटाने का संकल्प लिया है. साथ ही सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाने का आज श्रीगणेश किया है. 

उन्होंने बतौर नेता प्रतिपक्ष अपनी प्राथमिकता बताते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राज्य के नकारात्मक वातावरण को हटाने और पुरे राज्य में जो भय और भ्रष्टाचार का वातावरण है उससे मुक्ति का शंखनाद किया है. हमें बिहार की सांस्कृतिक विरासत को आगे बढ़ाने और सभी के बीच सामाजिक सौहार्द बढ़ाना है. 


तेलंगाना एक मुख्यमंत्री केसीआर के बिहार दौरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि माँ भारती का राष्ट्रवाद को आगे बढ़ाने के लिए जब हम लोग आगे बढ़ रहे हैं तो तमाम भ्रष्टाचारी एकजुट हो जाते हैं. लेकिन उन लोगों को कुछ नहीं मिलने वाला है. इसके पहले भी वर्ष 2014 और 2019 में ऐसे लोग एकजुट हुए थे. लेकिन उनका कुछ नहीं हुआ. भाजपा के सबका साथ सबका विकास से घबराकर भ्रष्टाचारी एकजुट हुए है. इनके इतिहास भूगोल को सब जानते हैं.

इस दौरान उन्होंने सभी भगवान गणेश की पूजा की और बिहार की सुख-समृद्धि की कामना की. साथ ही नीतीश सरकार के खिलाफ सकरात्मक लेकिन जनहित के मुद्दों पर आक्रामक रुख अख्तियार करने वाले विपक्ष की भूमिका निभाने का संकल्प दोहराया. 


Find Us on Facebook

Trending News