क्रिकेट के बाद फुटबॉल में भी BYJU’S की इंट्री, बनी FIFA World cup 2022) की ऑफिशियल स्पॉन्सर, ऐसा करनेवाली भारतीय कंपनी

क्रिकेट के बाद फुटबॉल में भी BYJU’S की इंट्री, बनी FIFA World cup 2022) की ऑफिशियल स्पॉन्सर, ऐसा करनेवाली भारतीय कंपनी

DESK : फीफा विश्व कप में भारतीय टीम भले ही हिस्सा अब तक हिस्सा लेने में कामयाब नहीं हो पाई हो, लेकिन एक भारतीय कंपनी का नाम इस बार के विश्वकप के साथ जरुर जुड़ गया है।  डिजिटल एजुकेशन के क्षेत्र में बड़ा नाम बन चुके BYJU’S ने क्रिकेट के बाजार में अपनी पहचान स्थापित करने के बाद फुटबॉल की दुनिया में भी अपने पांव पसार दिए हैं। BYJU’s ऐसी भारतीय कंपनी बन गई है. जो इस साल कतर में होनेवाले फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World cup 2022) की ऑफिशियल पार्टनर के रूप में शामिल हुई है। इसके साथ बायजू के नाम एक और उपलब्धि भी जुड़ गई है। BYJU’S इस टूर्नामेंट को स्पॉन्सर करने वाला दुनिया की पहला डिजिटल एजुकेशन ब्रांड है. हालांकि, इस स्पॉन्सरशिप डील की रकम की घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, इस स्पॉन्सरशिप डील की रकम की घोषणा नहीं की गई है।

कर सकेंगे फीफा विश्व कप के बैज, लोगो (LOGO) और संपत्ति का इस्तेमाल

फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World cup 2022) का ऑफिशियल स्पॉन्सर बनने के बाद BYJU’S की फीफा विश्व कप के बैज, लोगो (LOGO) और संपत्ति तक पहुंच होगी। वहीं फीफा विश्व कप की लोकप्रियता का भी फायदा मिलेगा।  इसके जरिए कंपनी को दुनिया भर में फुटबॉल फैंस से जुड़ने का मौका मिलेगा. 

इतना ही नहीं, इस साझेदारी के जरिए बायजूस क्रिएटिव कटेंट विकसित कर पाएगी, जो युवा फैंस को मनोरंजन के साथ-साथ शिक्षा से जुड़े संदेश भी पहुंचाएगी. बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल 21 नवंबर से 18 दिसंबर तक कतर में होगा।

डिजिटल एजुकेशन में बड़ा नाम है BYJU’S

बेंगलुरू स्थित बायजूस के 21 देशों में ऑफिस हैं और कंपनी 120 देशों में डिजिटल एजुकेशन मुहैया करा रही है. इस मौके पर कंपनी के फाउंडर और सीईओ बायजू रवींद्रन ने कहा, “इस तरह के एक प्रतिष्ठित वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना और शिक्षा और खेल के एकीकरण के चैंपियन बनना हमारे लिए गर्व की बात है. खेल जीवन का बड़ा हिस्सा है और दुनिया भर के लोगों को एक साथ लाता है. जिस तरह फुटबॉल अरबों लोगों को प्रेरित करता है, उसी तरह हम बायजूस की इस साझेदारी के माध्यम से हर बच्चे के जीवन में सीखने को प्रेरित करने की उम्मीद करते हैं. बता दें कि BYJU’S इस समय भारतीय क्रिकेट टीम की भी स्पॉन्सर है। 


Find Us on Facebook

Trending News