बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर फिर CAA का विरोध, पुलिस सतर्क...ड्रोन कैमरे से निगरानी

दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर फिर CAA का विरोध, पुलिस सतर्क...ड्रोन कैमरे से निगरानी

नागरिकता कानूनके विरोध में जुमे की नमाज के बादजामा मस्जिदपर प्रदर्शन शुरू हो गया। यहां पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी है और कई टुकड़ियां तैनात हैं। पिछले शुक्रवार को यहां का प्रदर्शन हिंसक हो गया था जिसके बाद 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया था और पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी थी।


 आज भी दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने फ्लैगमार्च किया और ड्रोन के जरिए भी निगरानी की जा रही है।दिल्ली पुलिसने बताया कि सुरक्ष व्यवस्था के लिए सीलमपुर, वेलकम, जामा मस्जिद, मुस्तफाबाद समेत कई संवेदनशील इलाकों में पुलिस तैनात है और लागातार शांति की अपील की जा रही है। दिल्ली के आसपास के इलाकों में शुक्रवार को इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।



दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा का कहना है कि जुमे की नमाज़ को देखते हुए पुलिस पूरी तरह से तैयार है। कुछ क्षेत्रों में स्पेशल फोर्स को तैनात किया गया है. पुलिस ने सोशल मीडिया पर भी नज़र बनाई हुई है।


UP पुलिस के DGP ओपी सिंह ने कहा है कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से कंट्रोल में है, हम लगातार हर स्थिति पर नज़र बनाए हुए है। अभी तक कुल 21 जिलों में इंटरनेट को बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि हम किसी निर्दोष को नहीं पकड़ रहे हैं, लेकिन जो हिंसा में शामिल होगा उसे नही छोड़ा जाएगा।


Suggested News