बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CAA पर संग्राम के बीच मंत्री बोले- कहीं टूट न जाए बहुसंख्यकों का सब्र, किया गोधरा कांड का जिक्र

CAA पर संग्राम के बीच मंत्री बोले- कहीं टूट न जाए बहुसंख्यकों का सब्र, किया गोधरा कांड का जिक्र

नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर देश भर में हिंसक प्रदर्शन का दौर जारी है। कई राज्यों में लगातार हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। हिंसा की वजह से सिर्फ यूपी में कई लोगों की जान चली गई है। प्रशासन की ओर से प्रदर्शनकारियों से लगातार अपील की जा रही है कि वे शांति बरतें और हिंसा से दूर रह

इसे भी पढ़ें .पटना में आरजेडी के बंद के दौरान भारी बवाल, प्रदर्शनकारियों और स्थानीय लोगों में भिड़ंत, कई लोगों को लगी गोली

इस बीच बीजेपी के कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि ने विवादास्पद बयान दिया है। रवि ने गुजरात के गोधरा में हुए दंगों का जिक्र करते हुए चेतावनी दी कि बहुसंख्यक आबादी के धैर्य की परीक्षा न ली जाए।

पर्यटन मंत्री रवि ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसी मानसिकता वाले लोगों ने गोधरा में आग लगाई और कारसेवकों को मार डाला था। उम्मीद है कि उन्हें याद होगा कि क्या जवाब दिया गया था, अगर उन्हें याद नहीं है तो दोबारा कर सकते हैं। बहुसंख्यक बहुत धैर्यशील हैं। कृपया इतिहास में झांकिए और देखिए कि क्या हुआ जब बहुसंख्यकों के धैर्य का बांध टूटा गया।

इसे भी पढ़ें .बंद के नाम पर बिहार में दिखी गुंडागर्दी, पटना में मीडिया कर्मियों को बनाया निशाना

दरअसल, येदियुरप्पा सरकार में पर्यटन मंत्री रवि कांग्रेस नेता यूटी खादर के एक बयान से नाराज थे। कांग्रेस नेता ने 17 दिसंबर को कहा था, 'देश जल रहा है लेकिन कर्नाटक में शांति है। मैं कर्नाटक के सीएम को चेतावनी देता हूं कि अगर आपनेनागरिकता एक्ट लागू किया तो मैं कसम खाकर कहता हूं कि प्रदेश जलकर राख हो जाएगा। इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के पर्यटन मंत्री रवि ने गोधरा कांड का जिक्र किया है।


Suggested News