बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CAB पर JDU में मचे घमासान के बाद डैमेड कंट्रोल में जुटे सीएम नीतीश, सीमांचल के विधायकों से कहा-चिंता मत कीजिए

CAB पर JDU में मचे घमासान के बाद डैमेड कंट्रोल में जुटे सीएम नीतीश, सीमांचल के विधायकों से कहा-चिंता मत कीजिए

पटना : CAB पर जेडीयू के अंदर मचे घमसान को सीएम नीतीश कुमार शांत करने में लगे हैं. इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अल्पसंख्यक विधायकों की नाराजगी को दूर करने के मिशन में जुट गए हैं.

नीतीश कुमार ने शुक्रवार की शाम किशनगंज के दो विधायकों से मुलाकात की है. ठाकुरगंज के विधायक नौशाद आलम और कोचाधामन के विधायक मुजाहिद आलम से सीएम नीतीश कुमार ने मुलाकात कर आश्वस्त किया है कि CAB का समर्थन करने के बाद भी वो अपने एजेंडे से पीछे नहीं हटने वाले हैं. सीएम नीतीश से मिले विधायक मुजाहिद आलम ने न्यूज4नेशन को बताया कि सीएम नीतीश कुमार ने उन विधायकों को समझाया है कि इससे कोई परेशानी नहीं होने वाली है.

विधायक मुजाहिद आलम ने बताया कि CAB पर जेडीयू के समर्थन से इलाके के अल्पसंख्यक मतदाताओं में भारी निराशा है और आगामी विधान सभा चुनाव में पार्टी को इसके खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.लिहाजा हमलोगों ने सीएम नीतीश कुमार को पूरी बातों से अवगत करवाया है. सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें और नौशाद आलम को आश्वस्त किया है CAB से कोई परेशानी नहीं होगी, पार्टी ने यह फैसला सोच समझकर लिया है.

जेडीयू विधायक ने कहा कि गुलाम रसूल बलियावी को भी सीएम आवास बुलाया गया था लेकिन वो पटना में नहीं थे लिहाजा उनकी मुलाकात सीएम नीतीश से नहीं हो सकी, संभावना है कि आज उनकी मुलाकात सीएम नीतीश से हो सकती है.

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News