बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैफे संचालक की गोली मारकर हत्या, दुकान में घुसकर एक के बाद एक मारी तीन गोली

कैफे संचालक की गोली मारकर हत्या, दुकान में घुसकर एक के बाद एक मारी तीन गोली

HAJIPUR : खबर बिहार के वैशाली जिले से जुड़ी हुई है, जहां बेखौफ अपराधियों ने साइबर कैफे संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है। बदमाशों ने इस दौरान कैफे संचालक को एक के बाद एक तीन गोली मारी, जो उनकी मौत का कारण बनी। कैफे संचालक का नाम विकास कुमार बताया गया है

मंगलवार को हुई ये घटना गोरौल थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित कौशल्या गैस एजेंसी के पास की है। बताया गया कैफे संचालक नाम विकास कुमार वहां बैठा हुआ था, तभी अपाचे बाइक से पहुंचे बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इस दौरान अपराधियों ने तीन गोलियां मारी जिससे कैफे संचालक की मौत हो गई।

एक केस में था गवाह

बताया जा रहा है कि कैफे संचालक विकास गोरौल थाना क्षेत्र के चकब्यास गांव का रहने वाला था और स्टेशन रोड में साइबर कैफे चलाता था। आशंका जताई जा रही है कि विकास किसी केस में गवाह भी था और उसी को लेकर उसकी हत्या की गई है। 

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर और ग़ोरौल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद में जुटी हुई है लेकिन घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. दिनदहाड़े हुई हत्या की घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश भी है जिसका सामना पुलिस को भी करना पड़ रहा है.





Suggested News