कैलिफोर्निया स्टेटे असेंबली ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया सम्मान, बहन ने शेयर की अवार्ड की तस्वीर

कैलिफोर्निया स्टेटे असेंबली ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया सम्मान, बहन ने शेयर की अवार्ड की तस्वीर

News4nation desk : सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर है। सुशांत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर, उनके योगदान के लिए सम्मानित किया है। सुशांत के लिए, इस सम्मान का सर्टिफिकेट उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिसिव किया है और उसकी तस्वीर शेयर की है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने कैप्शन में लिखा, ‘भारतीय स्वतंत्रता दिवस के मौके पर, कैलिफोर्निया ने मेरे भाई (सुशांत) के समाज के प्रति योगदान को सम्मान दिया है। कैलिफोर्निया हमारे साथ है... क्या आप हैं? सपोर्ट के लिए आपका शुक्रिया कैलिफोर्निया।' 


खास बात ये है कि सुशांत को न्याय के लिए देश ही नहीं विदेश में भी उनके चाहने वाले इसकी मांग कर रहे हैं। इसका सबूत है उनकी बहन श्वेता सिंह की ओर से शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरों, जो बताते हैं कि एक्टर को जस्टिस दिलाने की मांग बाहर भी है। 

श्‍वेता ने एक वीडियो और तस्वीर शेयर की हैं, जिनके कैलीफॉर्निया का होने का दावा किया जा रहा है। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि सड़क किनारे लगे बोर्ड्स में सुशांत सिंह राजपूत की फोटो लगी हैं, जिनमें लिखा गया है- #Justice For Sushant Singh Rajput। साथ ही उनका बर्थ ईयर और 2020 भी लिखा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News