दवा लेने आए और दुकानदार के सिर में दाग दी 'गोली', SAMASTIPUR में हत्या की घटना से मच गया हड़कंप

दवा लेने आए और दुकानदार के सिर में दाग दी 'गोली', SAMASTIPUR में हत्या की घटना से मच गया हड़कंप

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में एक दवा दुकानदार की बीती रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया बीती शाम दो अपराधी दुकान में दवा लेने के बहाने से पहुंचे थे। जैसे ही दुकानदार ने उन्हें दवा दी, बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी। जिससे वह दुकान में गिर पड़े। वहीं वारदात के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया,  तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृत दवा दुकानदार की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा गांव निवासी रंजीत कुमार सिंह के रूप में की गई है।

ससुराल में रहकर दवा दुकान चलाता था

बताया गया कि रंजीत कुछ वर्ष पूर्व से अपने ससुराल रानीटोल में ही अपनी पत्नी के साथ रहकर दवा दुकान चलाते थे। वहीं परिजनों का कहना है कि गांव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। ऐसे में आशंका है कि इसी कारण से उनकी हत्या की गई है। 

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अनुसार, जमीनी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News