बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समोसा भी अफोर्ड नहीं कर सकते, चाय-बिस्किट से चलाया काम, इंडी गठबंधन की बैठक पर जदयू सांसद ने कांग्रेस पर किया तंज

समोसा भी अफोर्ड नहीं कर सकते, चाय-बिस्किट से चलाया काम, इंडी गठबंधन की बैठक पर जदयू सांसद ने कांग्रेस पर किया तंज

DESK : मंगलवार को नई दिल्ली में कांग्रेस की मेजबानी में हुई इंडी गठबंधन की बैठक न सिर्फ राजनीतिक फैसलों के कारण चर्चा में है, बल्कि इस बैठक में माननीयों को परोसे गए चाय-नाश्ते में क्या परोसा गया, यह भी चर्चा का कारण बन गया है। 

जदयू में लंबे समय से दरकिनार चल रहे सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा है कि बैठक में शामिल नेताओं को नाश्ते में सिर्फ चाय-बिस्किट परोसा गया, जबकि इससे पूर्व के बैठक में समोसे भी दिए जाते थे।  जो कहीं न कहीं कांग्रेस की माली हालत को बताता है। 

एक न्यूज एजेंसी के साथ बातचीत में सुनील कुमार पिंटू ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने खुद कह रखा है कि फंड की कमी है। कांग्रेस ने सभी से उन्हें समर्थन देने के लिए 138 रुपये, 1380 रुपये या 13,800 रुपये का योगदान करने का अनुरोध किया। जिसके कारण कल की बैठक सिर्फ चाय और बिस्कुट तक ही सीमित रही। 

 JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू ने मंगलवार को हुई इंडिया गठबंधन की बैठक को फेल करार दिया है। उन्होंने कहा कि, INDI बैठक में सभी विपक्षी नेताओं को किसी ठोस नतीजे की उम्मीद थी, लेकिन यह बैठक भी बिना किसी ठोस नतीजे के समाप्त हो गई।

बता दें कि 2019 में भाजपा से जदयू में आकर सुनील कुमार पिंटू ने लोकसभा चुनाव लड़ा था और सीतामढ़ी से सांसद बने थे। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से वह लगातार नीतीश कुमार के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। हाल में तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की थी। जिसके बाद से ही उनके भाजपा में वापसी की चर्चा तेज है।

Suggested News