कैंसर को हरा कर वापस लौटे संजय दत्त, फैंस के बीच खुशियों कि लहर एक बार फिर

कैंसर को हरा कर वापस लौटे संजय दत्त, फैंस के बीच खुशियों कि लहर एक बार फिर

DESK आज फिर एक बार संजय दत्त के फैंस के लिए ख़ुशी कि खबर है.आज संजय दत्त के दोस्त ने बताया संजय दत्त कैंसर को चुनौति देकर ठीक हो गये हैं  कुछ महीने पहले संजय दत्त के फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट गया था। जब अभिनेता ने बताया कि वो कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं।

 इसी के तुरंत बाद ही लोगों के बीच इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगी। जिसके बाद पता लगा कि संजय दत्त कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे थे। इस खबर ने संजय दत्त के फैंस को उदास कर दिया था.एक्टर संजय दत्त का कैंसर ठीक हो गया है। उनके करीबी दोस्त और ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने यह जानकारी दी। 

सोमवार को 61 साल के संजू की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वे कैंसर फ्री पाए गए। पीईटी स्कैन कैंसर की सबसे ऑथेंटिक जांच मानी जाती है, उसमें पता चल जाता है कि पीड़ित की कैंसर सेल्स की क्‍या हालत है।

संजय ने पहले ही कहा था- मैं इसे हरा दूंगा

पिछले दिनों संजय दत्त ने एक वीडियो में पहली बार अपनी बीमारी के बारे में बात की थी। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर संजय दत्त का वीडियो शेयर किया था। इसमें संजय दत्त ने अलीम से सबका इंट्रोडक्शन कराया था और फिर अपने माथे पर आया निशान दिखाते हुए कहा था, "अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा।"


Find Us on Facebook

Trending News