सातवें चरण की शिक्षक बहाली को लेकर अभ्यर्थियों ने चलाया ट्विटर पर अभियान, टॉप ट्रेंडिंग में रहा

सातवें चरण की शिक्षक बहाली को लेकर अभ्यर्थियों ने चलाया ट्विटर पर अभियान, टॉप ट्रेंडिंग में रहा

पटना. प्रदेश के सीटेट/बीटेट परीक्षा उतीर्ण अभ्यर्थियों ने प्राथमिक शिक्षक बहाली समय पर करने को लेकर ट्विटर कैंपेन चलाया है। लाखों अभ्यर्थियों ने ट्विटर के माध्यम से शिक्षा विभाग से उनके वायदे के मुताबिक सातवें चरण की बहाली के लिए विज्ञप्ति जुलाई के अंत तक जारी करने की मांग की है। प्राथमिक शिक्षकों के सातवें चरण #bihar_needs_primary_teachers देश भर में ट्रेंडिंग मुद्दों में टॉप पर रहा।

शिक्षक संघ के आह्वान पर ट्विटर कैंपेन

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपांकर गौरव ने बताया शिक्षा विभाग ने सातवें चरण की प्राथमिक विज्ञप्ति जुलाई के अंतिम सप्ताह में जारी करने की बात कही थी। 15 जुलाई तक सभी जिलों की रिक्तियों का आकलन कर रोस्टर क्लियर कर देना था, बाबजूद अब तक सभी जिलों से रिक्ति भी नही आ सका है। अभ्यर्थियों को इस बात का डर है कि कही बहाली में और बिलंब न हो। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों का सब्र का बांध टूट रहा है, जिसे वे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अनुनय विनय कर बिहार सरकार से प्राथमिक शिक्षकों की बहाली की मांग कर रहे हैं। यदि सरकार जल्द अभ्यर्थियों की मांग नहीं मानती है तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

ट्विटर आन्दोलन में संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष नितेश पांडेय, अनीश, कुमार सत्यम, पुष्पलता, कफील अहमद, दीपक क्षत्रिय, शुभम, स्वीटी, जागृति, हर कृष्ण प्रकाश, इरशाद, विकास, भूपेंद्र, मंटु शर्मा, उत्तम पांडेय सहित पूरे बिहार के लाखों शिक्षक अभ्यर्थी शामिल रहे।

Find Us on Facebook

Trending News