नवादा से रांची पहुंचा कैप्टन रोहित शर्मा का जबरा फैन, बीच मैदान में जाकर की आशीर्वाद लेने की कोशिश, पुलिस ने किया अरेस्ट

नवादा से रांची पहुंचा कैप्टन रोहित शर्मा का जबरा फैन, बीच मैदान में जाकर की आशीर्वाद लेने की कोशिश, पुलिस ने किया अरेस्ट

NAWADA : देश में क्रिकेट को लेकर युवाओं के बीच बेइंतिहा दीवानगी देखी जाती है। खासकर युवा क्रिकेट खिलाडियों के दीवाने होते हैं। लेकिन क्रिकेट के प्रति दीवानगी नवादा के एक युवक को भारी पड़ गयी है। दरअसल कल रांची जेएससीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 मैच का आयोजन किया गया था। नवादा के नारदीगंज का रहनेवाला युवक दयानंद कुमार भी मैच देखने रांची गया था। लेकिन उसकी एक हरकत से झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) में हड़कंप मच गया। जब इंडियन टीम फिल्डिंग कर रही थी तो वह रोहित शर्मा के सामने आकर लेट गया। हालांकि, तुरंत ग्राउंड में मौजूद सिक्योरिटी स्टाफ ने उसे स्टेडियम से बाहर कर दिया।

बताया जाता है कि फैन को उसी समय पुलिस ने डिटेन कर रांची के धुर्वा थाने ले आई। पुलिसिया पूछताछ में उसने अपना नाम दयानंद कुमार बताया है। उसने बताया कि वह रोहित शर्मा का बहुत बड़ा फैन है और उनसे आशीर्वाद लेने के लिए मैदान में गया था। वहीँ धुर्वा थाना प्रभारी ने बताया की उसे धुर्वा थाने में ही रखा गया है। उसका रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। जांच पूरी होने के बाद ही इस पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। 

हालाँकि अचानक मैच के दौरान ग्राउंड में उसकी एंट्री से स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। स्टेडियम के जिस छोर से दयानंद ने एंट्री की है वह VVIP हिस्सा है। JSCA के प्रशासक से लेकर सभी प्रमुख गेस्ट वहीं आसपास बैठे थे। लेकिन सारे सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ते हुए वह बीच मैदान पहुंच गया।


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News