बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कार बाइक की टक्कर, मां-बेटे सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल, लोगों ने किया सड़क जाम

कार बाइक की टक्कर, मां-बेटे सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल, लोगों ने किया सड़क जाम

नवादा। जिले के पटना- रांची रोड एनएच-31 पर रजौली इंटर विद्यालय के पास एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक सवार 3 लोगों को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में मां-बेटा समेत 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे उसी दौरान इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गई मौत की बाद आक्रोशित लोगों ने  पटना रांची रोड को जाम कर दिया है।

आपको बताते चलें कि आसपास के लोगों के सहयोग से रजौली के घसियाडीह गांव निवासी महावीर मांझी की पत्नी कौशल्या देवी व उसके बेटे दिनेश मांझी तथा पति मांझी के बेटे प्रमोद मांझी को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार किया। इनमें से कौशिल्या देवी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। 

दोनों मां-बेटा एक श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने रजौली के हरदिया गए थे। वहां से वापस वे अपने घर घसियाडीह लौट रहे थे। तभी कोडरमा की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

सड़क जाम की घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी दरबारी चौधरी मौके पर पहुंचे लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश कर रहे हैं उन्होंने कहा है कि कार को जप्त किया गया है।

Suggested News