धू-धू कर जली कार : अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, दो की हालत नाजुक

धू-धू  कर जली कार : अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, दो की हालत नाजुक

PATNA : राजधानी पटना में मंगलवार को अलग-अलग क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों दर्दनाक की मौत हो गयी, जबकि इस हादसे में दो व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गए, दोनों घायलों को चिंताजनक स्थिति में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। 

ससुराल जाने के दौरान हुआ हादसा

पहली घटना पटना जिला के बिहटा थाना इलाके की है। जहां अमनाबाद बांध के पास ट्रैक्टर के चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक जख्मी हो गये। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  स्थानीय लोगों ने जख़्मी को इलाज के लिए रेफ़रल अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक और जख़्मी युवक की पहचान डोरीगंज थाना के मेहरौली गांव निवासी मूलकी राय के 23 वर्षीय पुत्र राम निवास एवं सुखदेव राय के 39 वर्षीय पुत्र लालमोहन राय के रूप में हुई है। जख़्मी युवक लालमोहन राय ने बताया कि अपने चचेरे भाई के हुलासी टोला ससुराल से लौटकर घर जा रहा था। इसी क्रम में अमनाबाद गांव के पुल के पास पहुंचे तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रैक्टर ने जोरदार ठोकर मार दिया जहां मोटरसाइकिल के साथ पुल के नीचे पानी भरे गड्ढे में हमदोनों गिर गए। जिसके कारण चचेरे भाई की ज्यादा चोट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। 

कार-बाइक की टक्कर में एक की मौत

दूसरी घटना पटना जिले के रानीतालाब थाना इलाके की है। जहां शिवपुर चौक के समीप एक कार व बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमे एक युवक की मौत घटनास्थल हुई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। यह घटना मंगलवार की रात की है। घटना के बाद कार जाकर पेड़ से टकरा पलट गयी एवं कार में अचानक आग लग गई। घटना के बाद कार में सवार सभी फरार हो गए। इस टक्कर में बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।  मृतक की पहचान दुल्हिनबाज़ार थाना क्षेत्र के उलार निवासी बहारण पासवान का पुत्र धर्मदेव पासवान है। इस घटना में दूसरा जख्मी युवक को ग्रामीणों ने इलाज के लिए बिहटा ले गये। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Find Us on Facebook

Trending News