बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तराखंड में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौके पर हुई मौत, बचाव कार्य जारी

उत्तराखंड में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौके पर हुई मौत, बचाव कार्य जारी

DESK: राज्य में सड़क दुर्घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ताजा मामला उत्तराखंड के नैनीताल का है। जहां एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में करीब 5 लोगों की मौत की सूचना मिली है। वहीं फिलहाल मौके पर मौजूद पुलिस के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।  दरअसल, यह घटना नैनीताल के कोटाबाग क्षेत्र में कोटा बाग मोटर मार्ग पर है।

मिली जानकारी अनुसार एक कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। कार में कितने लोग सवार थे। इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची गई और घटना की जानकारी की जा रही है राहत बचाव कार्य जारी है।

इस मौके पर एसपी क्राइम नैनीताल मौजूद थे और उनके साथ पुलिसकर्मी तथा राजस्व विभाग की टीम में भी मौजूद है। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है उम्मीद जताई जा रही है कि सभी को जल्द से जल्द बाहर निकाल लिया जाएगा। गाड़ी दिल्ली नंबर की बताई जा रही है लेकिन इसमें बैठे लोग सभी लोकल बताए जा रहे हैं।

वहीं मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि ऊत्तराखंड में नैनीताल में पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी है। इस कार के खाई में गिरने से 5 सवारियों की मौत हुई है। जानकारी के अनुसार बिलासपुर के पर्यटक अपने वाहन से बैगनी से वापस लौट रहे थे, इस दौरान अनियंत्रित कार गहरी खाई में गिर गई और दर्दनाक हादसा हो गया।


Suggested News