बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

300 गहरी खाई में गिरी बारातियों से भरी गाड़ी, 14 से ज्यादा लोगों की हुई मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

300 गहरी खाई में गिरी बारातियों से भरी गाड़ी, 14 से ज्यादा लोगों की हुई मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

N4N DESK : उत्तराखंड के चंपावत जनपद में सोमवार देर रात बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक शादी समारोह से लौटने के दौरान बारातियों से भरी गाड़ी 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा सूखीढांग-डांडामीनार रोड पर रात लगभग 3.20 बजे के आसपास की बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल चंपावत में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि मैक्स वाहन संख्या यूके 04 टीए 4712 में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की शादी में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. अधिकांश मृतक लक्ष्मण सिंह के सगे संबंधी बताए जा रहे हैं। 

अब तक 14 लोगों की मौत की बात सामने आ चुकी है। वहीं हादसे में घायल दो लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. यहां उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. घायलों में चालक की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है.

क्षमता से अधिक लोग थे गाड़ी में

मृतक ककनई के डांडा और कठौती गांव के हैं. दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. माना यह जा रहा है कि मैक्स में क्षमता से अधिक सवारी होने से दुर्घटना हुई है. ये भी आशंका जताई जा रही है कि देर रात होने के कारण ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई होगी. पुलिस हादसे के हर पहलू की जांच कर रही है.

कुछ घंटे पहले जो लोग शादी समारोह की खुशियों में शामिल थे, हादसे ने उनकी जान ले ली. 10 से ज्यादा बारातियों की मौत से शादी की खुशियां भी मातम में बदल गईं. जहां कुछ समय पहले शहनाई बज रही थी, वहीं रोने-सिसकने की आवाजें आ रही हैं.

प्रधानमंत्री ने जताई संवेदना





Suggested News