बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया से देवघर पूजा करने जा रहे लोगों की कार पेड़ से टकराई, आठ लोग गंभीर रुप से हुए जख्मी

पूर्णिया से देवघर पूजा करने जा रहे लोगों की कार पेड़ से टकराई, आठ लोग गंभीर रुप से हुए जख्मी

BHAGALPUR : भागलपुर हंसडीहा मुख्य सड़क मार्ग पर रजौन थाना क्षेत्र के खैरा मोड़ के समीप मंगलवार शाम को सड़क हादसे में आठ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल में महिला पुरुष दोनों शामिल है। सभी का इलाज सीएचसी में होने के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर किया गया है। सड़क हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार चालक ने स्पीड में सड़क मार्ग पर दूसरे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की, जिससे बोलेरों अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतरकर एक पेड़ से टकरा गई। 

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकालने की कोशिश की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजौन पहुंचे। जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया के ग्वालपाड़ा निवासी उचित मंडल, पूनम देवी, सुमन देवी, फुलझड़ी कुमारी, प्रिंस कुमार, अभिनंदन कुमार, फैंसी कुमार व वाहन चालक देवघर पूजा करने जा रहे थे। तभी रजौन थाना क्षेत्र के खैरा मोड़ के समीप इनकी बोलेरो हादसे का शिकार हो गई। 

थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि एंबुलेंस की सहायता से बोलरों सवार आठों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को भागलपुर के लिए रेफर कर दिया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News