बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कार रैलिंग तोड़कर नदी में गिरी, भाभी देवर की लाश बरामद

कार रैलिंग तोड़कर नदी में गिरी, भाभी देवर की लाश बरामद

डेस्क... खबर उज्जैन के बड़नगर रोड़ स्थित गंभीर नदी से आ रही है जहां देर रात निजी कंपनी का अधिकारी उसकी पत्नी व छोटा भाई कार सहित नदी में जा गिरे हादसे में तीनों की मौत हो गई. रविवार सुबह पुलिस ने रेस्यू ऑपरेशन कर देवर-भाभी के शव तलाश लिए, लेकिन पति का रात तक पता नहीं चला. मामले में चिंतामण पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है. बिहार के सिवान बालौदा निवासी अविनाश तिवारी पत्नी प्रियंका व छोटे भाई अनुराग के साथ छोटे भाई अनुराग के साथ यूपी 78 जीएच 6324 से भाई अभय से मिलने बड़ोदरा के लिए निकले थे.

 कटक आईजी के रिश्तेदार शनिवार रात तीनों से संपर्क टूटने पर अभय के साले उड़ीसा स्थित कटक के आईजी अमितेंद्रनाथ सिंहा ने एसपी सत्येंद्र कुमार शुला को तीनों को तलाशने का कहा एसपी ने मोबाइल से लोकेशन निकाली तो बड़नगर रोड की निकली थी. पुलिस उन्हें तलाशती इससे पहले ही सुबह करीब 8 बजे नलवा के पास स्थित गंभीर नदी के पुल की रैलिंग टूटी और पानी में तेल पड़े होने का पता चल गया. 

हादसे की शंका में पुलिस ने होमगार्ड की मदद रैस्यू ऑपरेशन शुरू किया. बाद में इंदौर से भी गोताखोर बुलाए. काफी प्रयास के बाद दोपहर करीब 1.30 बजे कार निकाली. उसमें अनुराग व प्रियंका का शव मिल गया, लेकिन अभी तक पति अविनाश का पता नहीं चल पाया है. होमगार्ड का दल सुबह से अविनाश की लाश खोजने में लगा हुआ है.  


Suggested News