पटना में कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, एक धंधेबाज गिरफ्तार

पटना में कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, एक धंधेबाज गिरफ्तार

PATNA : सूबे में शराब बंदी को अब पांच साल होने को हैं. लेकिन आज भी शराब की बिक्री और उसकी सप्लाई बिहार में बंद नहीं हुई है. आए दिन कहीं ना कहीं शराब बरामद होने की सूचना मिलती ही रहती है. आज भी मसौढ़ी अनुमंडल के पुनपुन थाना को वाहन चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. 

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो कार से भारी मात्रा में देशी और अंग्रेजी शराब बरामद किया है. थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि रोज की तरह आज भी उनके द्वारा पुनपुन नदी पुल पर वाहन चेकिंग अभियान चल रहा था. इस बीच अचानक दो कार पर उनकी नजर पड़ी. 


जैसे ही पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया कार से कुछ लोग उतर कर भागने लगे. भागते लोगों को देख कर पुलिस को शक हुआ और पुलिस उनको पकड़ने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़ी. इस दौड़ भाग में पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे कार के पास ले गई. जब कार की तलाशी की गई तो कार में भारी मात्रा में शराब पाई गई. पुलिस की माने तो दोनों कारों से लगभग 150 लीटर देसी शराब और 375ml की 165 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई. 

फिलहाल पुलिस ने दोनों कार को कब्जे में लेते हुए एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार धंधेबाज से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है,ताकि ये पता लगाया जा सके की उसके साथ और कितने लोग इस धंधे में शामिल हैं. वहीँ यह भी पता लगाया जा रहा है की वह शराब की खेप कहां से ला रहा था. 

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News