बेतिया में कार सर्विसिंग कराने आये शख्स के साथ मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया में कार सर्विसिंग कराने आये शख्स के साथ मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

BETTIAH : बेतिया के एक कार शोरूम में मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आधा दर्जन युवक एक शख्स की जमकर पिटाई कर रहे हैं। वायरल वीडियो मुफस्सिल थाना क्षेत्र बेलदारी में स्थित मारुति सुजुकी के गोपाल ऑटो शोरूम का बताया जा रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताया जा रहा है कि गाड़ी की सर्विसिंग कराने गए एक ग्राहक की एजेंसी के कर्मचारियों द्वारा जमकर पिटाई की गई। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोफे पर एक व्यक्ति बैठा हुआ है और कुछ लोगों के द्वारा उसकी लगातार लात-घूंसे से पिटाई की जा रही है। शोरूम के कर्मचारी भी वहां मौजूद हैं, उसके बावजूद इतनी संख्या में लोग शोरूम के अंदर मारपीट कर रहे हैं।

क्या है मामला

बेतिया के नौरंगा निवासी राजा कुमार बेलदारी चौक गोपाल ऑटो शोरूम एजेंसी अपनी कार सर्विसिंग कराने के लिए आए थे। उसी समय किसी बात को लेकर एजेंसी के कर्मी और नौरंगा निवासी राजा कुमार के बीच लड़ाई हो गई, जिसका वीडियो किसी ने बना लिया। वायरल वीडियो के बारे में मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्र नारायण झा ने बताया कि नौरंगा निवासी राजा कुमार और कार शोरूम में तैनात गार्ड सोनू कुमार ने आवेदन दिया है। आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।

शोरूम मैनेजर ने कहा- मामला सुलझा लिया गया है

शोरूम के मैनेजर विशाल कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो यहीं का है। आपस में ही थोड़ी बहुत मारपीट हुई थी। बाद में इसे सुलझा लिया गया है। इस वीडियो को ज्यादा तूल देने की जरूरत नहीं है। वहीं राजा कुमार ने भी मुफस्सिल थाना में दिए गए आवेदन में बताया कि वह शोरुम में गाड़ी सर्विसिंग कराने गया था। इसी दौरान गाड़ी सर्विसिंग को लेकर वहां के कर्मियों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद कर्मियों द्वारा मेरे साथ मारपीट किया गया।

कर्मी ने कहा- सिगरेट पीने से मना किया तो गाली देने लगा

मारुति सुजुकी शोरूम में तैनात गार्ड सोनू कुमार ने भी थाने में आवेदन दिया है। कहा है कि नौरंगा निवासी राजा कुमार शोरूम में बैठकर सिगरेट पी रहे थे। सिगरेट पीने से मना किया गया तो वह गाली-गलौज करने लगे। थोड़ी बहुत कहा सुनी हुई है, उसके बाद मामले को शांत कर लिया गया।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News