बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में दो डम्फरों के बीच फंसी कार, एक की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी

औरंगाबाद में दो डम्फरों के बीच फंसी कार, एक की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी

AURANGABAD : जिले के बारुण थाना क्षेत्र अंतर्गत हाइवे -19 पर हुए सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है।मृतक की पहचान उत्तरप्रदेश के गोरखपुर निवासी नन्दकिशोर कुमार के रूप में हुई है। जबकि अजय शाही,अनिरुद्ध सिंह एवं जुगनू घायल हो गए है। 

मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी किसी कार्य को लेकर गोरखपुर से कोलकाता गए हुए थे। लौटने के क्रम ये सभी शनिवार की रात्रि औरंगाबाद में विश्राम किया और रविवार की सुबह गोरखपुर के लिए रवाना हो गए। जैसे ही ये बारुण थाना क्षेत्र के हाइवे पर स्थित बब्लू लाइन होटल के समीप पहुंचे। वैसे ही पीछे से इनके कार में एक डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार अनियंत्रित होकर आगे जा रही एक डंपर से टकरा गई और दोनो डंपरों के बीच पीस कर रह गयी। 

इस घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां नन्दकिशोर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि उस पर सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायल किसी कंट्रक्शन कम्पनी के संवेदक है और उसी सिलसिले में गोरखपुर जा रहे थे। इधर दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बारुण थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है। वहीं एक डंपर को जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News