बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी : कार और टेम्पू के आमने सामने जबरदस्त टक्कर,चालक सहित दो की मौत, 9 लोग जख्मी

मोतिहारी : कार और टेम्पू के आमने सामने जबरदस्त टक्कर,चालक सहित दो की मौत, 9 लोग जख्मी

MOTIHARI : मोतिहारी के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28 पर हीरो एजेंसी के समीप कार व टेम्पो के टक्कर में टेम्पो के चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि कार पर सवार तीन युवक व टेम्पो पर सवार छः लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को लेकर सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया है. जहाँ सभी घायलों का इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि चकिया से सवारी लेकर मोतिहारी के लिए आ रही टेम्पो संख्या बीआर05पीएम/8164 जैसे ही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बापूधाम चंद्रहिया हीरो बाइक एजेंसी के समीप पहुंची. मोतिहारी से पीपराकोठी की दिशा में जा रही कार संख्या बीआर06एन/2365 के चालक ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमे टेम्पो के चालक चिन्तामनपुर, बरवा टोला गांव निवासी 40 वर्षीय प्रसिद्ध साह की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

जबकि टेम्पो पर सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार पर सवार तीन व टेम्पो पर सवार सात घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी ले गयी. जहाँ पीपरा थाना क्षेत्र के मधुडीह गांव निवासी कामेश्वर सिंह का 17 वर्षीय पुत्र सुभम कुमार की मौत अस्पताल में हो गई है. वही घायलों में कार पर सवार गांधी नगर रमना निवासी विशु कुमार, बेलबनवा के रोहन कुमार, चांदमारी के आदर्श कुमार है. टेम्पो पर सवार घायल में पीपरा थाना क्षेत्र के सिरसिया निवासी खेदू राम की पत्नी कुंती देवी, बहुआरी लखौरा के शंभु राम तथा उसकी पुत्री खैरी जमुनिया निवासी अमरेन्द्र कुमार की पत्नी मंजू देवी, रागनी कुमारी, अर्चना कुमारी, अनुराग कुमार व चकिया थाना क्षेत्र के चकबरा निवासी पप्पू कुमार घायल हुए हैं. 


सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतक शुभम कुमार मोतिहारी के चांदमारी में रहकर इंटर की तैयारी करता था. वह शुक्रवार को अपने घर गया था. जो आज अपने गांव से मोतिहारी आ रहा था. घायलों में पप्पू कुमार ने बताया कि चकिया से चार लोगों को लेकर टेम्पो मोतिहारी के लिए रवाना हुई. बाद में कुछ लोग पीपरा में सवार हुए.  टेम्पू जैसे ही चंद्रहिया के पास पहुंची. विपरीत दिशा से आ रही कार के चालक ने आकर ठोकर मार दिया. घटना के बाद कुछ समय के लिए राजमार्ग पर आवागमन बाधित रहा. बताया जाता है कि कार पर सवार तीनों युवक दसवीं के छात्र है. जो पूर्व में जेपीएस में पढ़ते थे वर्तमान में वह इमानुएल स्कूल में पढ़ते हैं.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Suggested News