कार व बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर

कार व बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर

बिहार :किशनगंज-ठाकुरगंज मुख्य सड़क पर शुक्रवार देर शाम को केशोरझाड़ा के समीप कार और बाइक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल किशनगंज पहुंचाया। घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

स्वजन घायल को लेकर सिलीगुड़ी रवाना हो गए। वहीं, हादसे में मारे गए युवक की पहचान पोठिया थाना क्षेत्र की बुढ़नई पंचायत के झारबाड़ी निवासी हाजी अहमद के पुत्र तफीजुल (22) के रूप में की गई। दुर्घटना के बाद कार सवार मौके से भाग निकला।


झारबाड़ी निवासी तफीजुल अपने सहयोगी मिर्जापुर पंचायत के झीलबस्ती निवासी मु. अयूब (23) के साथ बाइक से किशनगंज से वापस छत्तरगाछ लौट रहे थे। दोनों एक दावत में शरीक होने किशनगंज गए थे। घर लौटने के दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक पर पीछे बैठा तफीजुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक चालक अयूब बुरी तरह घायल हो गए। घटना की सूचना पर अर्राबाड़ी ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताते ग्रामीणों के अनुसार मृतक तफीजुल की शादी ढाई माह पूर्व ही हुई थी। मौत की खबर सुनते ही पत्नी मरयम खातून, मां रजिया खातून और वृद्ध पिता हाजी अमजद अली अचेत हो गए। वृद्ध पिता घटनास्थल पहुंचकर बेटे की शव से लिपटकर दहाड़ मारकर रोने लगे।


Find Us on Facebook

Trending News