बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : एक ही परिवार के तीन लोगों को लगी करंट, मां-बेटे की मौत एक की हालत गंभीर

बड़ी खबर : एक ही परिवार के तीन लोगों को लगी करंट, मां-बेटे की मौत एक की हालत गंभीर

Begusarai : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोग झुलस गए। इनमें दो मां और बेटे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि एक युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज सुबह मड़ैया ओपी के कोलवाड़ा गांव निवासी मसुदन दास अपने घर से निकल कर जा रहा था तभी सामने में गाय बंधी थी जो इसे देखते ही भड़क गई और मसुदन दास की तरफ दौड़ पड़ी। गाय से बचने के लिए भागने के क्रम में वह बिजली के पोल से जा टकराया। 

बताया जा रहा है कि कि बिजली के पोल में करंट प्रवाहित हो रहा था जिससे उसे करंट लग गया। इधर मसुदन की चीख पुकार  सुनकर उसकी 65 वर्षीय माँ पाओ देवी उसे बचाने दौड़ पड़ी, लेकिन दुर्भाग्य से वह भी उसके सम्पर्क में आ गयी। 

इधर मां और भाई को करंट लगा देखकर मसुदन का 35 वर्षीय भाई अरविंद दास दोनो को बचाने दौड़ा और इस तरह एक को बचाने के लिए तीनो एक दूसरे के सम्पर्क में आने के कारण करंट की चपेट में आ गये। इस घटना में जहां माँ पावो देवी और मसुदन दास की दर्दनाक मौत हो गयी। वही अरविंद दास बुरी तरह झुलस गए।

घटना में गंभीर रुप से घायल अरविंद को आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उनकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है।

इधर घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News