CAREER ALERT: कोरोना का परीक्षाओं पर असर, एसबीआई की यह परीक्षाएं हुई स्थगित, देखें डिटेल्स

CAREER ALERT: कोरोना का परीक्षाओं पर असर, एसबीआई की यह परीक्षाएं हुई स्थगित, देखें डिटेल्स

DESK: कोरोना की दूसरी लहर का प्रभाव सीबीएसई के 10वीं और 12वीं की परीक्षा सहित कई अन्य परीक्षाओं पर भी पड़ा है. कोरोना के मद्देनजर कई सारे कॉलेज, स्टेट बोर्ड एग्जाम सहित प्रतियोगी परीक्षाओं को अगले आदेश तक टाला जा रहा है. इसी बीच एसबीआई ने भी कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए फार्मासिस्ट और स्‍पेशलिस्‍ट कैडर ऑफिसर ऑनलाइन भर्ती परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है.

SBI Pharmacist, SCO 2021 परीक्षा 23 मई को कंप्यूटर आधारित मोड में आयोजित की जानी थी. एग्‍जाम के लिए ई-एडमिट कार्ड पिछले हफ्ते जारी किए गए थे. परीक्षा के लिए रजिस्‍टर्ड उम्मीदवार SBI करियर पेज sbi.co.in/careers पर जारी आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं. आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस में कहा गया है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर 23 मई को होने वाली ऑनलाइन परीक्षा को अगली सूचना तक के लिए स्थगित किया जाता है अब तक नई एग्जाम की नई तारीखों की घोषणा भी नहीं हुई है महामारी के हालात को देखते हुए ही जारी किए जाएंगे इसके अलावा उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि अपडेट के लिए अधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.

बता दें, SBI ने भारत भर के 15 विभिन्न सर्किलों में क्‍लरिकल कैडर में फार्मासिस्ट के पदों की कुल 67 रिक्तियों के लिए आवेदन मांगे थे. इसके अलावा बैंक ने कांट्रैक्‍ट और नियमित आधार पर विभिन्न पदों के लिए कुल 82 स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर की भर्ती के लिए भी नोटिफिकेशन जारी किया था. इसमें मैनेजर (क्रेडिट विश्लेषक) के 45 पद, डेटा एनालिस्‍ट के 08 पद और उप प्रबंधक के 09 पद आदि शामिल हैं.

Find Us on Facebook

Trending News