करियर खराब होने के डर से डिप्रेस्ड थे सुशांत , पुलिस के पूछताछ में दोस्त ने दी जानकारी

करियर खराब होने के डर से डिप्रेस्ड थे सुशांत ,  पुलिस के पूछताछ में दोस्त ने दी जानकारी

Desk:- सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पूरा देश सदमे में है. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनकी मौत को लेकर कई तरह की बाते की जा रही है. पुलिस सुशांत की मौत को लेकर हर तरह की जाँच और पुछ ताछ कर  रही है. पुलिस ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे और उन्हें लग रहा था कि कुछ लोग उनकी इमेज, करियर और प्रतिष्ठा पर चोट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पुलिस ने अब तक सुशांत केस से जुड़े 27 लोगों से पूछ ताछ की है. जानकारी के मुताबिक 'सुशांत के करीबी दोस्त के स्टेटमेंट से पता चला है कि वो पिछले कुछ महीनों से स्ट्रेस में थे और उन्हें लग रहा था कि कुछ लोग उनका प्रोफेशनल करियर बर्बाद करने में लगे हैं. सुशांत अखबारों और वेबसाइट्स पर छपने वाली अपने खबरों से भी परेशान थे और उन्हें लगता था कि उनकी हर आलोचना उनके खिलाफ है. इन सब बातों का उनके मेंटल हेल्थ पर गहरा प्रभाव पड़ा.

पोस्टमार्टम के मुताबिक सुशांत की मौत एक आत्महत्या थी. लेकिन पुलिस हर एंगल के जाँच में जुटी है. आपको बता दें कि फिल्म पानी के लिए सुशांत को यशराज ने साइन किया था. इस फिल्म को शेखर कपूर डायरेक्ट कर रहे थे. लेकिन क्रिएटिव कंटेंट की समस्या के चलते ये फिल्म नहीं बनी सकी थी.


Find Us on Facebook

Trending News