CAREER NEWS: बीपीएससी का परीक्षा पर कोरोना का साया, 2 परीक्षाओं को किया गया स्थगित

CAREER NEWS: बीपीएससी का परीक्षा पर कोरोना का साया, 2 परीक्षाओं को किया गया स्थगित

DESK: बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया गया है. पहले सभी शैक्षणिक संस्थानों को धीरे धीरे खोलने की कवायद की जा रही थी, मगर कोरोना संक्रमण के मामलों में अप्रत्याशित बढ़ोतरी को लेकर फैसले में बदलाव किया गया है. क्राइसिस मैनेजमेंट के फैसले के मुताबिक 12 अप्रैल तक सभी संस्थान बंद रहेंगे. इन्हीं तारीखों के बीच होने वाली बीपीएससी (BPSC) की परीक्षाओं को भी स्थगित करने का आदेश जारी किया गया है.

बता दें कि बीपीएससी की 8 अप्रैल से आयोजित होने वाली असैनिक न्यायाधीश के पदों पर नियुक्ति की मुख्य परीक्षा को स्थगित कर दिया है. वहीं 11 अप्रैल को आयोजित होने वाली परियोजना प्रबंधक के लिए प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया है. इस संबंध में आयोग के संयुक्त सचिव ने वेबसाइट पर सूचना अपलोड कर दिया है और कार्यालय के बाहर भी सूचना लगा दी गई है.

बताते चलें कि पहले से ही कई अभ्यर्थी परीक्षा को स्थगित करने की मांग कर रहे थे. जिस तरह से कोरोना के मामले लगातार चरम पर हैं, अभ्यर्थियों और परीक्षा समिति दोनों ही असमंजस में थे. फिल्हाल परीक्षा की नई तिथियों की घोषणा नहीं की गई है. नई तिथियां बाद में जारी की जाएंगी. 

Find Us on Facebook

Trending News