आरा में मजदूरी विवाद में कारपेंटर की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आरा में मजदूरी विवाद में कारपेंटर की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आरा. जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर पुर अखोरी मुहल्ला में एक कारपेंटर की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। इसको लेकर मृतक के बड़े भाई ने पुलिस थाने में शिकायत की और हत्या का मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मजदूरी विवाद के चलते हत्या हुई है।

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर पुर अखोरी मुहल्ला वार्ड नंबर 8 का रहने वाला ललन शर्मा पिता रामाशीष शर्मा उम्र लगभग 45 वर्ष लगभग आठ वर्षो से बक्सर जिला के महादेव नगर गांव के रहने वाला इंद्र देव शर्मा के यहाँ लकड़ी मिस्त्री का काम करता था। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक ठाक रहने के बाद ईधर ललन शर्मा और इंद्र देव शर्मा के बीच मजदूरी को लेकर बिबाद चलने लगा। जिससे नाराज ललन शर्मा ने उसके पास से काम छोड़ वापस गाँव आ गया और गाँव पर ही काम करने लगा। इसी बीच इंद्रदेव शर्मा घटना के करीब आठ दिन पहले ललन के गाँव आया और किसी तरह समझा बुझा कर पुनः उसे अपने पास ले कर चला गया। जहां जाने के बाद परिजनों की माने तो पुनः दुकान का मालिक इंद्रदेव शर्मा और ललन मे पैसों के लेन देन का विवाद हुआ।

उसी विवाद में इंद्रदेव शर्मा ने ललन को बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी और बिना सूचना दीए ही शनिवार की रात में ही शव को दरवाजे पर रख कर भाग गये। सुबह परिजनों ने उठते ही दरवाजे पर ललन का शव देख सबके होश उड़ गये। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्ट मार्तम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की छान बिन मे जुट गई। वहीं मृतक का बड़ा भाई रंजन कुमार शर्मा ने महादेव नगर के इंद्रदेव शर्मा पर अपने भाई ललन शर्मा की हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कारवाई मे जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News