जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया पर मामला दर्ज, कल बेगूसराय में हुई थी रोड़ेबाजी

जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया पर मामला दर्ज, कल बेगूसराय में हुई थी रोड़ेबाजी

BEGUSARAI: गुरुवार को आये चुनाव परिणाम में बेगूसराय में सीपीआई के उम्मीदवार जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को करारी हार का सामना करना पड़ा है. उनके निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के गिरिराज सिंह ने उन्हें करीब चार लाख मतों से शिकस्त दी है. हार के बाद कन्हैया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं.

 कन्हैया कुमार और उनके भाई प्रिंस कुमार सहित 15 लोगों पर नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है. दरअसल 23 मई को मतगणना के दौरान निर्णायक रुझान आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने बाजार में आतिशबाजी शुरू की थी. इसी दौरान कन्हैया समर्थकों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इस मामले में भाजपा कार्यकर्ता बेलो कुमार ने कन्हैया कुमार, कन्हैया के भाई प्रिंस कुमार, सनोज, मोहम्मद रुस्तम सहित अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया है. 

दूसरी तरफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बेगूसराय जिला कार्यकारी सचिव अवधेश कुमार ने भी भाजपा कार्यकर्ता रणधीर गुप्ता ,अजय कुमार सहित अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा कि बजरंग दल और भाजपा के कार्यकर्ता जीत के उन्माद में कार्यालय के समक्ष आकर रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इससे कन्हैया की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. 

बाद में पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत कराने में सफल रही थी. कल की घटना के बाद पुलिस ने भी अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस के अनुसार जब भाजपा कार्यकर्ता जीत की खुशी में आतिशबाजी कर रहे थे. इसी दौरान सीपीआई कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने रोड़ेबाजी की थी.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News