बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लपेटे में नेताजी: शराब के 'शौकीन' BJP जिलाध्यक्ष पर केस दर्ज, वायरल 'वीडियो' के लपेटे में आ चुके हैं बीजेपी के कई नेता

लपेटे में नेताजी: शराब के 'शौकीन' BJP जिलाध्यक्ष पर केस दर्ज, वायरल 'वीडियो' के लपेटे में आ चुके हैं बीजेपी के कई नेता

DESK: शराबबंदी वाले राज्य में शराब के शौकीन बीजेपी जिलाध्यक्ष का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। भाजपा कार्यालय में बैठकर शराब पीनेवाले नेताजी लपेटे में आ गए हैं। झंझारपुर संगठन जिला के जिलाध्यक्ष सियाराम साह का एक वीडियो 19 जुलाई को सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

वायरल वीडियो में बीजेपी नेता सियाराम साह झंझारपुर संगठन जिला के कार्यालय में बैठकर शराब पीते नजर आए थे। वीडियो सामने आने के बाद पूरे बिहार में इसकी चर्चा हुई थी। वीडियो के माध्यम से विपक्षी दल CM नीतीश की शराबबंदी की पोल खोल रहे थे। वैसे हाल के महीनों में बीजेपी के कई नेता वीडियो-ऑडियो के फेरा में फंसकर अपना पद गंवा चुके हैं। अब झंझारपुर पुलिस ने उन पर शराबबंदी कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सियाराम साह के वीडियो को आधार बनाकर उन पर FIR दर्ज कर लिया है। झंझारपुर थाना में दर्ज हुए इस मामले में जिलाध्यक्ष सियाराम शाह के साथ ही दो अज्ञात लोगों पर भी FIR किया गया है। 

कानूनी कार्रवाई शुरू, पार्टी की तरफ से चुप्पी

बीजेपी जिलाध्यक्ष सियाराम साह का जो वीडियो सामने आया था, उसमें वह अपने कार्यालय में बैठ कर अपने दो साथियों साथ शराब दिख रहे हैं। उनके सामने शराब की बोतल, ग्लास और उनके हाथ में सिगरेट था। वैसे पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद केस तो दर्ज कर लिया है लेकिन बीजेपी नेतृत्व ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। 

अबतक कई जिलाध्यक्ष-नेता का वीडियो-ऑडियो आ चुका है सामने

वैसे पिछले साल भी बीजेपी के औरंगाबाद के जिलाध्यक्ष का शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था। इसके अलावे शेखपुरा जिलाध्यक्ष का एक महिला के बारे में अपशब्द बोलते ऑडियो वायरल हुआ था। इसके अलावे सीतामढ़ी के एक BJP नेता का भी महिला नेत्री के अपशब्द और अमर्यादित बात का ऑडियो सामने आया था। हालांकि बीजेपी नेतृत्व ने औरंगाबाद और शेखपुरा के जिला अध्यक्ष को हटा दिया था। अब देखना होगा इस मामले में बीजेपी नेतृत्व शराब के शौकीन अपने जिलाध्यक्ष पर कबतक कार्रवाई करती है।

Suggested News